02 March 2018

मैं तेरा प्यार हूँ

क़ता
क़रीब से तेरा दीदार हो गया होता ।
में तेरी सुबह का अखबार हो गया होता ।
तू एक बार मुहब्बत से देख लेता अगर ।
क़सम खुदा की तुझे प्यार हो गया होता ।

गीत
बेमुरव्वत नहीं हूँ वफादार हूँ ।
मैं तेरा प्यार हूँ , मैं तेरा प्यार हूँ ।

ज़िन्दगी भर यूँ ही तुझको चाहूँगा मैं ।
उम्र भर साथ तेरा निभाऊँगा मैं  ।
तेरे क़दमों में रख दूँगा हर इक खुशी ।
छोड़कर तुझको हरगिज़ न जाऊंगा मैं ।

तेरे इज़हार का तेरे इक़रार का ।
मैं तलबगार हूँ मैं तलबगार हूँ ।
मैं तेरा प्यार हूँ मैं तेरा प्यार हूँ ।

तू मुझे देखकर मुस्कुराता था कल ।
भूल बैठा है तू वो हंसी सारे पल ।
जुस्तजू में तेरी दम न जाये निकल ।
आ मेरे साथ आ फिर से तू साथ चल ।

मेरी हर सांस देती है तुझको सदा ।
तू समझता है मैं तुझसे बेज़ार हूँ ।
मैं तेरा प्यार हूँ मैं तेरा प्यार हूँ ।

ये गलत है तुझे भूल बैठा हूँ मैं।
तेरी यादों में ही खोया रहता हूँ मैं ।
प्यार में कोई आयी नहीं है कमी ।
जैसा पहले था मैं अब भी वैसा हूँ मैं ।
इम्तिहाने मुहब्बत का कुछ ग़म नहीं ।

मैं वफादार था मैं वफादार हूँ।
मैं तेरा प्यार हूँ मैं तेरा प्यार हूँ ।

No comments:

Post a Comment